बीएलके हॉस्पिटल को हेल्थकेयर एंड वेलनेस अवार्ड

Share:


दिल्ली—एनसीआर में एक अग्रणी हेल्थकेयर प्रदाता, बीएलके सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल को सीएनबीसी—टीवी18 हेल्थकेयर एंड वेलनेस अवार्ड्स 2017 में पुरस्कृत किया गया। इस हॉस्पिटल ने ‘बेस्ट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल — मेट्रो’ वर्ग के तहत पुरस्कार हासिल किया। यह सम्मानित पुरस्कार डॉ. मृदुल कौशिक, डायरेक्टर, ऑपरेशंस एंड प्लानिंग ने 21 जून को मुंबई में आयोजित किए गए शानदार पुरस्कार समारोह के दौरान प्राप्त किया।

यह पुरस्कार, जो अब अपने आठवें साल में हैं, उसमें इस साल 3,000 से ज्यादा हॉस्पिटल्स ने अपना नामांकन भेजा था। एक अग्रणी मार्केट रिसर्च एजेंसी, आईएमआरबी ने वैज्ञानिक कार्य पद्धति, उपभोक्ताओं के आने और चिकित्सकों की रेटिंग्स के अनुसार व्यापक फील्ड वर्क पूरा किया, जिससे जूरी पैनल को प्रमुख नाम छांटने में मदद मिली। यह पुरस्कार फैकल्टी चेयर फॉर मेडिसिन एंड न्यूरोसाइंस, सिंगुलैरिटी यूनिवर्सिटी के एमडी और एक्सपोनेंशियल मेडिसिन, सैन फ्रांसिस्को, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, डेनियल क्राफ्ट द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

इस पुरस्कार ने तृतीयक देखभाल के क्षेत्र में हॉस्पिटल के बेहतरीन सहयोग के लिए उसे सम्मानित किया। यह हॉस्पिटल अपने उत्कृष्टता के केन्द्र में उच्चतम गुणवत्ता की सेवाएं पेश करता आया है, जैसे कि बीएमटी, ऑन्कोलॉजी, कार्डिएक साइंसेज़, न्यूरोसाइंसेज़, ऑर्थोपेडिक्स व अन्य।

डॉ. मृदुल कौशिक ने कहा, “यह सम्मानित पुरस्कार हमारे के लिए काफी प्रेरणादायक और प्रोत्साहक है। हमने हमेशा ही मरीजों की देखभाल और हेल्थकेयर डिलिवरी के सिस्टम्स में ऊंचे मापदंड रखे हैं। यह पुरस्कार पूरे भारत में मरीजों की विश्वस्तरीय देखभाल करने और हेल्थकेयर डिलिवरी सिस्टम्स में उच्चतक मानक बनाए रखने में बीएलके सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के नियमित प्रयास को सच साबित करता है। मरीजों की देखभाल और सुरक्षा के लिए हमने बेहद अनुभवी चिकित्सकीय व्यावसायिकों, उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं, अभिनव तकनीकी टूल्स, आईटी अवसंरचना और जांच के वैश्विक अभ्यासों का प्रयोग करके अलग पहचान बनाई है।”

Share:

Leave a reply