बच्चे के बाद ज्यादा पैशनट हो जाता है लवमेकिंग

Share:

lovemaking gets passionate post childbirthएक आम धारणा है कि बच्चा आने के बाद महिलाएं जहां अपना अधिकतर ध्यान बच्चों मे लगाती हैं वहीं उनके पति का अट्रेकशन उनकी तरफ कम हो जाता है क्योंकि उनका फिगर पहले जैसा नहीं रहता। लेकिन एक नई स्टडी ने इस सोच को गलत साबित कर दिया है। स्टडी के मुताबिक, बच्चा आने (childbirth) के बाद कपल अपनी सेक्स लाइफ (sex life) पहले से ज्यादा एंजॉय करते हैं। क्योंकि वे न सिर्फ एक दूसरे के साथ भावनात्मक रूप से अधिक जुड़ाव महसूस करते हैं बल्कि पुरुषों को अपने पार्टनर का भरा-भरा और ज्यादा कर्वी फिगर अच्छा लगता है। ब्रिटेन की एक पैरेंटिंग साइट ने 1,118 कपल पर स्टडी के बाद यह नतीजा निकाला है।

स्टडी मे शामिल 94% लोगों ने कहा कि बच्चा आने के बाद भी वे अपनी सेक्स लाइफ से पूरी तरह संतुष्ट हैं। वहीं 60% का कहना था कि बच्चे के जन्म के बाद उनके लिए लवमेकिंग ज्यादा पैशनेट हो गया। स्टडी के मुताबिक, नए पैरेंट्स बच्चे के जन्म के बाद सेक्स लाइफ दोबारा शुरू करने के लिए तकरीबन दो महीने इंतजार करते हैं। सिर्फ 15% महिलाओं ने यह माना कि बच्चा आने के बाद अपने फिगर को लेकर उनका कोन्फ़िडेंस थोड़ा कम हुआ।

रिसर्च मे यह भी पाया गया कि डिलिवरी के बाद सेक्स लाइफ नॉर्मल होने के बाद पुरुषों मे लवमेकिंग की चाह बढ़ जाती है। औसतन पुरुष हफ्ते मे दो दिन संबंध बनाना चाहते हैं।

 

Share:

Leave a reply